कालचीनी : पिता का शव लेकर आ रहे बेटे समेत 3 की मौत

सन्मार्ग संवाददाता

कालचीनी : पिता का शव लेकर घर लौट रहे एक प्रोफेसर का वाहन सड़क हादसे का शिकार हो गया। दो वाहनों में आमने-सामने की भिड़ंत में प्रोफेसर व उनकी मां समेत तीन की मौत हो गई है। जबकि प्रोफेसर की पत्नी व नन्हीं बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। सोमवार तड़के सुबह 3:30 बजे यह हादसा अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड स्थित पोरो इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर हुई हैं। मालूम हो कि सिलीगुड़ी से कामाख्यागुड़ी की तरफ जा रही है एक छोटी कार व उसके विपरीत दिशा से आ रही एक कंटेनर में अचानक आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जोरदार रही कि कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की खबर मिलते ही कालचीनी थाना के नीमती आउटपोस्ट की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर कार में मौजूद एक बच्ची व एक महिला को बरामद किया। इसके बाद चिकित्सा के लिए उन्हें अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेजा गया। हालांकि वाहन में एक महिला समेत तीन लोग और भी फंसे हुए थे। कार का दरवाजा लॉक हो जाने की वजह उन्हें बाहर निकालना संभव ना होने के कारण पुलिस ने तुरंत दमकल विभाग को बुलाया। घटनास्थल पर अलीपुरद्वार जिला दमकल विभाग के कर्मी भी पहुंचे व कार का दरवाजा काटकर कार में फंसे महिला समेत तीनों घायलों को बरामद कर उन्हें अलीपुरद्वार जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटनाक्रम में उत्तर बंगाल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ सूर्यपदा पाल (42), उनकी मां नियती पाल (70) व उनका मित्र देवाशीष साहा (39) की मौत हो गई है जबकि उनकी पत्नी पूर्णिमा पाल (30) उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व बेटी आदिति पाल (05) कूचबिहार के एक अस्पताल में चिकित्साघिन अवस्था में जिंदगी व मौत की लड़ाई लड़ रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बशीरहाट में घर में हुए विस्फोट से दहला इलाका, 2 घायल

बशीरहाट : पूर्व मिदनापुर के भूपतिनगर की तरह ही मंगलवार की दोपहर बशीरहाट के पीफा ग्राम निवासी रविउल इस्लाम के घर में भी तेज विस्फोट आगे पढ़ें »

आईआईटी के 12 छात्रों को मिला सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर आईआईटी के 12 छात्रों को सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी मिली है। छात्रों को यह बेहतर आफर आगे पढ़ें »

ऊपर