ज्योतिप्रिय ने पूछा, शुभेंदु ने ज्योतिष की विद्या भी ले रखी है ?

बारासात : उत्तर 24 परगना जिला जात्रा उत्सव को लेकर मंगलवार को राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने बारासात जिला शासक शरद कुमार द्विवेदी व जिला प्रशासन के विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। कई दिनों तक आयोजित होने वाले इस जात्रा उत्सव को लेकर जिला प्रशासन के साथ ही प्रदेश की मुख्यमंत्री का भी विशेष जोर रहता है। स्वयं मुख्यमंत्री जात्रा उत्सव का उद्धाटन करती हैं अतः इसको लेकर तैयारियों जोरों पर है। बैठक के बाद ही मंत्री संवाददाताओं से मुखातिब हुए। मीडिया के सवालों के जवाब में वनमंत्री ने कहा कि विरोधी दल नेता की मानसिक अवस्था काफी खराब हो गयी है। उन्हें अच्छे डॉक्टर की जरूरत है। अभी उनके इतनी उम्र भी नहीं हुई है अतः समय पर इलाज होने से हालत में सुधार हो सकता है। वहीं विरोधीदल नेता शुभेंदु अधिकारी के दिसंबर की 3 तारीखों के निकट जाने के बाद जनवरी में महत्वपूर्ण तीथियों को लेकर दिये गये वक्तव्य पर मंत्री ने पूछा, क्या शुभेंदु ने ज्योतिष की विद्या भी ले रखी है ? मुझे तो यही पता था कि उन्होंने ग्रैजुएशन किया है मगर ज्योतिष में उन्हें कब रुचि हुई पता नहीं। भविष्यवाणी करनेवालों को अपने ही भविष्य का पहले पता करना चाहिए। वहीं जात्रा उत्सव की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि इस साल भी राज्य सरकार की ओर से वृहद स्तर पर ही जात्रा उत्सव का आयोजन किया जायेगा अतः पूरे जोर-शोर से काम चल रहा है।

Visited 81 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर