कंबल वितरण भगदड़ मामले में जितेन्द्र तिवारी गिरफ्तार

Fallback Image

नई दिल्ली: कंबल वितरण के दौरान हुये भगदड़ मामले में आसनसोल के पूर्व मेयर सह भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने की खबर आ रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. सुकांत मजूमदार ने प्रेस कांफ्रेस में उनके गिरफ्तार किये जाने की जानकारी दी। उनके अनुसार दिल्ली निकट नोएडा में यमुना एक्सप्रसवे से जितेन्द्र तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। जितेंद्र तिवारी अपनी पत्नी चैताली तिवारी के साथ आगरा जा रहे थे. उस समय उन्हें पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आसनसोल में कंबल बांटने के दौरान 3 लोगों की मौत की घटना में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। कंबल वितरण कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी मुख्य अतिथि थे। हालांकि, यह घटना शुभेंदु अधिकारी के इवेंट से जाने के बाद हुई थी।

जितेंद्र तिवारी को गिरफ्तार करने के बाद उसे कोलकाता लाया जा रहा है। उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया है। इस बारे में प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष कहते हैं, ”बदले की राजनीति हो रही है। इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। यह एक गिरफ्तारी योग्य मामला नहीं है।”

Visited 184 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले

सीकर : राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को एक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। दरअसल, यहां पर एक तेज रफ्तार कार आगे पढ़ें »

Israel-Iran Conflict: भारतीय दूतावास ने फिर जारी की एडवाइजरी, जानिए क्या कहा

तेल अवीवः ईरान द्वारा इजराइल पर हमले के बाद अब नेतन्याहू की सेना ईरान पर पलटवार करने को लेकर तैयार है। बदले की कार्रवाई की आगे पढ़ें »

ऊपर