बेटियों को पढ़ाने के लिए चुराया 1.50 लाख का आभूषण, हुआ गिरफ्तार

कर्मचारी की गरीबी को देख मालिक ने बाद में वापस लिया मामला
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गरीबी की मार झेल रहे एक व्यक्ति ने अपनी तीन बेटियों को पढ़ाने के लिए मालिक द्वारा सप्लाई करने के लिए दिए गए स्वर्ण आभूषण को चुरा लिया। घटना जोड़ासांको थानांतर्गत ताराचंद दत्ता स्ट्रीट की है। अभियुक्त का नाम दिलीप रजक है। पुलिस ने उत्तर 24 परगना के जगदल इलाके से उसे गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के पास से चुराए गए स्वर्ण आभूषण को बरामद कर लिया गया है। शनिवार को अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले व्यवसायी पीयूष सराफ ने शिकायत दर्ज करायी कि उसने डेढ़ लाख रुपये का आभूषण अपने कर्मचारी दिलीप रजक को सप्लाई करने के लिए दिया था। व्यवसायी के अनुसार वह एक कोरियर कंपनी चलाता है जिसमें दिलीप सामान डिलिवरी का काम करता था। आरोप है कि व्यवसायी द्वारा दिए गए सोने के आभूषण डिलिवरी करने की जगह वह लेकर फरार हो गया। आरोप है कि दिलीप ने अपना मोबाइल बंद कर दिया। इसके बाद मालिक ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को जगदल स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया। अभियुक्त के पास से चुराए गए आभूषण बरामद किए गए हैं। पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ में पाया कि अभियुक्त की तीन बेटी और एक बेटा है। तीन बेटियों को पढ़ाने के लिए रुपये जुटाने के लिए उसने आभूषण चुराया था। इधर, मालिक पीयूष सराफ को आभूषण मिलने पर उसने शनिवार को केस वापस ले लिया।

Visited 85 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर