जवाद का असर : भारी बारिश के कारण कोलकाता के कई इलाके जलमग्न

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चक्रवात ‘जवाद’ के असर से सोमवार को हुई भारी बारिश के कारण लोगों को कोलकाता और आसपास के इलाकों में जलजमाव की दिक्कत का सामना करना पड़ा। अधिकारियों ने बताया कि निगमकर्मी जलमग्न स्थानों पर पंप की मदद से पानी निकालने में जुटे रहे। वहीं, सड़कों पर कम ही बसों का संचालन किया जा सका जबकि कई जगह वाहन ड्राइवरों को भारी जाम में फंसना पड़ा। उन्होंने बताया कि कोलकाता के कई हिस्सों और महानगर के पड़ोसी इलाकों में पूरे दिन घुटने तक पानी भरा रहा और हुगली नदी में ज्वार के कारण परेशानी और बढ़ गई। महानगर के मुक्ताराम बाबू स्ट्रीट, रवींद्र सरणी के अलावा बेहला, हल्दीराम वीआईपी समेत अन्य कई स्थानों पर जलजमाव रहा। कालिंदी और गौरेश्वर समेत कई नदियां सोमवार सुबह से उफान पर हैं। सुंदरवन और विशेषकर उत्तर 24 परगना के बशीरहाट प्रखंड के किसानों ने नदियों के उफान के चलते खेतों में पानी आने से फसलों के नुकसान की आशंका जतायी है। अधिकारियों ने कहा कि सभी जगहों पर हालात सामान्य करने के उपाय किए जा रहे हैं।

Visited 107 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर