जामुड़िया : मोबाइल चोरी और छिनताई के आरोप में तीन गिरफ्तार

जामुड़िया : सोमवार को जामुड़िया थाना अंतर्गत श्रीपुर फाड़ी में एक संवाददाता सम्मेलन कर मोबाइल छिनताई बाजो की पकड़ने की जानकारी एसीपी श्रीमंत बनर्जी ने दी। उन्होंने कहा कि इलाके में कई दिनों से यह लोग मोबाइल छिनताई के साथ चोरी कर रहे थे। हम लोगों ने गुप्त सूचना के आधार पर इन तीन अपराधियों को पकड़ा लिया है। सभी जेके नगर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। इनके नाम मोहम्मद तौसीफ खान, रोहित कोइरी व सोनू यादव है। इनके पास से एक मोटर बाइक भी बरामद की गयी है। यह लोग विशेषकर शुक्रवार के दिन ही इस तरह की घटना को अंजाम देते थे। इस प्रेस वार्ता में एसीपी सेंट्रल श्रीमंत बनर्जी, सीआई सुशांत चटर्जी, थाना प्रभारी राहुल देव मंडल, श्रीपुर फाड़ी प्रभारी रियाजुद्दीन, मुकुल बनर्जी व निमचा फाड़ी प्रभारी रंजीत विश्वास मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बैरकपुर में चोरों को पकड़कर किया गया पुलिस के हवाले

बैरकपुर : बैरकपुर के मोहनपुर थाना अंतर्गत गणेशपुर इलाके में सोमवार की सुबह गैरेज की गयी गाड़ियों से इंधन व बैटरी चुराने के दौरान एक आगे पढ़ें »

पर्णश्री में झाड़ियों में लगी आग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पर्णश्री थानांतर्गत बेहला फ्लाइंग क्लब के निकट मौजूद झा‌ड़ियों में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग आगे पढ़ें »

ऊपर