फेस्टिव सीजन है पर कोविड के खतरे से अंजान हैं लोग, देखें वीडियो

– बाजारों में भीड़, कोरोना का खतरा और मास्क नदारद
– 50 लोगों में से सिर्फ दो के चेहरे पर ही दिखा मास्क

कोलकाताः न्यू ईयर को वेलकम करने के लिये लोग काफी उत्साहित हैं। सभी बड़े ही फेस्टिव मूड में है लेकिन लोग इस फेस्टिव स्पिरिट के आगे होश खो बैठ रहे हैं और बाजारों में बिना मास्क के ही धड़ल्ले से घुम रहे हैं। एस्प्लेनेड, गरियाहाट, बेहला बाजार के साथ ही श्यामबाजार, हाथीबागान समेत महानगर के प्रमुख बाजारों में खूब भीड़ दिख रही है।इसी बीच भारत में कोरोना वायरस ने दस्तक देकर लोगों को एक बार फिर से चिंता में डाल दिया है। इस प्रमुख त्योहार को लेकर अब कई लोग थोड़े सहमे नजर आ रहे हैं तो कई लोग ऐसे हैं जो इस खतरे से अंजान हैं।

बाजारों में है खचाखच भीड़
फेस्टिव सीजन में जिस तरह से लोगों का हुजूम हर बाजार में नजर आ रहा है, लोग बिना मास्क के घूमते दिख रहे हैं। उसे देखते हुए आशंका है कि जल्द ही देश में केस फिर बढ़ सकते हैं क्योंकि सभी तरह के प्रतिबंध हटा दिए गए हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण फैलने की संभावनाएं और ज्यादा बढ़ गई हैं। बाजार की इस भीड़ में गिने-चुने लोगों को छोड़ दिया जाए तो एक के चेहरे पर भी मास्क नहीं है। लोग लापरवाही से घूम रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिद्धार्थ-कियारा की शादी के पहले के फंक्शन्स की तैयारियां शुरू, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ऐसे

मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह कपल, खबरों की मानें तो 6 फरवरी, 2023 आगे पढ़ें »

अब इस मुद्दे को लेकर सीएम ममता ने भाजपा पर साधा वार

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एलआईसी और आम बजट 2023 को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि यूनियन आगे पढ़ें »

ऊपर