अराबुल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एस्पलेनेड में आईएसएफ कर रहा प्रदर्शन

कोलकाताः स्थापना दिवस पर भारतीय सेक्युलर मोर्चा एक बार फिर सूबे की राजनीति में सुर्खियों में आ गया। भांगड़ के हाथीशाला में आईएसएफ की बैठक में झंडा फहराने को लेकर हंगामा हो गया। तृणमूल और आईएसएफ में विवाद हो गया। दो गुटों के कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई। भांगड़ में माहौल तनावपूर्ण हो गया है। इसके बाद शाम से ही प्रदर्शकारी धर्मतल्‍ला आ पहुंचे हैं। आईएसएफ कार्यकर्ताओं और समर्थकों के विरोध के कारण कोलकाता की चहलपहल मानों थम सी गई है। नौशाद सिद्दीकी और उनकी पार्टी के सदस्यों पर पूरे धर्मतल्ला चौक में ट्रैफिक रोकने का आरोप है। जब पुलिस ने पूरे हालात पर काबू पाया तो कार्यकर्ता-समर्थक उनसे उलझ गए। आइएसएफ ने अरबुल इस्लाम की गिरफ्तारी की मांग कर धर्मतल्‍ला को ठप कर दिया। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ता है। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए आईएसएफ कर्मियों पर लाठीचार्ज किया। पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी। नौशाद सिद्दी को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल वैन में घसीटते हुये ले जाया गया है।

 

Visited 123 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर