अराबुल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एस्पलेनेड में आईएसएफ कर रहा प्रदर्शन

कोलकाताः स्थापना दिवस पर भारतीय सेक्युलर मोर्चा एक बार फिर सूबे की राजनीति में सुर्खियों में आ गया। भांगड़ के हाथीशाला में आईएसएफ की बैठक में झंडा फहराने को लेकर हंगामा हो गया। तृणमूल और आईएसएफ में विवाद हो गया। दो गुटों के कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई। भांगड़ में माहौल तनावपूर्ण हो गया है। इसके बाद शाम से ही प्रदर्शकारी धर्मतल्‍ला आ पहुंचे हैं। आईएसएफ कार्यकर्ताओं और समर्थकों के विरोध के कारण कोलकाता की चहलपहल मानों थम सी गई है। नौशाद सिद्दीकी और उनकी पार्टी के सदस्यों पर पूरे धर्मतल्ला चौक में ट्रैफिक रोकने का आरोप है। जब पुलिस ने पूरे हालात पर काबू पाया तो कार्यकर्ता-समर्थक उनसे उलझ गए। आइएसएफ ने अरबुल इस्लाम की गिरफ्तारी की मांग कर धर्मतल्‍ला को ठप कर दिया। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ता है। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए आईएसएफ कर्मियों पर लाठीचार्ज किया। पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी। नौशाद सिद्दी को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल वैन में घसीटते हुये ले जाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

बैरकपुर फ्लाईओवर पर मांझा से कटी बाइक सवार की नाक

बैरकपुर : शुक्रवार की दोपहर बैरकपुर फ्लाईओवर पर बाइक से जा रहा अनुपम गांगुली मांझे के कारण एक हादसे का शिकार हो गया। अचानक ही आगे पढ़ें »

ऊपर