क्या अब अणुव्रत की बारी है ?

अणुव्रत के चिनार पार्क के घर पर सीबीआई ने एक और नोटिस भेजी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अणुव्रत मंडल की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। सीबीआई की टीम ने सोमवार की शाम फिर से उन्हें तलब किया है। इसे लेकर अब राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा हो रही है कि क्या अब अणुव्रत की बारी है। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि क्या धाकड़ नेता पार्थ चटर्जी के बाद अब केन्द्रीय एजेंसी अणुव्रत के खिलाफ कड़ा फैसला लेने जा रही है। एक ओर पार्टी की ओर से यह साफ कर दिया गया है कि अगर कोई भी भ्रष्टाचार से जुड़ा है तो उसका पार्टी समर्थन बिल्कुल नहीं करेगी। वहीं एसएसकेएम में भर्ती होने गये अणुव्रत मंडल को लौटा दिया गया। इस बीच, सीबीआई की ओर से उनके चिनारपार्क स्थित फ्लैट में फिर से नोटिस भेज दी गयी। उन्हें फिर से बुलाया गया है। सीबीआई सूत्रों की मानें तो अणुव्रत के बॉडीगार्ड सहगल हुसैन की गिरफ्तारी के बाद से सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करना चाहती है। इसके अलावा हाल ही में मारे गये छापों में कई नये तथ्य सामने आये हैं। उक्त छापे में सीबीआई की टीम ने 17 लाख कैश भी बरामद किये हैं। इसके अलावा पेट्राल पंप व संप​त्तियों के दस्तावेजों की भी बरामदगी की गयी है। इन सबमें सीबीआई की टीम को अणुव्रत के अकाउंट के लिंक भी मिले हैं। इसी बारे में सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करना चाहती है। सूत्रों की माने तो इस मामले में अब सीबीआई की टीम बड़ा एक्शन ले सकती है। अब सीबीआई की टीम अणुव्रत मंडल को और समय देने के मूड में बिल्कुल भी नहीं है। यही कारण है कि अब उन्हें जल्द से जल्द बुलाने के लिए सीबीआई की ओर से शाम को उनके आवास पर नोटिस भेजी गयी है। इससे पहले सोमवार की सुबह सीबीआई की टीम को उनका ईमेल मिला था जिसमें उनके न आने की बात कही गयी थी और कारण उनका स्वास्थ्य बताया गया था। सीबीआई सूत्रों की मानें तो स्वास्थ्य के ग्राउंड पर उन्हें अब तक काफी छूट मिल गयी है। जब भी उन्हें निजाम पैलेस स्थित सीबीआई कार्यालय बुलाया जाता है तो उनकी तबीयत अचानक से खराब हो जाती है। अब फिर से सीबीआई की टीम को उनका इंतजार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर