राजीव की सभा के जवाब में आज तृणमूल की डोमुरजुला में सभा

हावड़ा : राजीव की सभा के जवाब में आज यानी रविवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से डोमुरजुला स्टेडियम में बड़ी सभा का आयोजन किया गया है। यह सभा मंत्री अरूप राय के नेतृत्व में शुरू होगी। इसके एक दिन पहले यानी शनिवार को खुद मंत्री ने डोमुरजुला की सभा की हो रही तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान अरूप राय का दावा था कि आज की सभा में 50 हजार से ज्यादा लोगों की उ​पस्थिति रहेगी। उन्होंने कहा कि गत रविवार को यहां पर राजीव बनर्जी व स्मृति ईरानी की सभा थी जिमसें कुछ ही हजार लोग मौजूद थे लेकिन आज की सभा के लिए उससे भी ज्यादा लोग मौजूद होंगे। वहां पर 40 फुट लंबा व 24 फुट चौड़ा मंच तैयार किया गया है। इसके साथ ही पार्किंग जोन बनाया गया और सुरक्षा के मद्देनजर कार्यकर्ता भारी संख्या में तैनात होंगे। गौरतलब है कि पिछले रविवार को हुई सभा में राजीव ने दावा किया था कि बंगाल में भाजपा की सरकार आ रही है और जरूरत पड़ने पर घर-घर तक कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे फूड्स बढ़ा सकते है एजिंग के प्रोसेस को

कोलकाता: बढ़ती उम्र व अनहेल्दी फूड्स के साथ अक्सर झुर्रियां और फाइन लाइन्स की समस्या का सामना करना पड़ता है। जिसके कारण हम इन समस्याओं आगे पढ़ें »

कार-ट्रक की भिड़त में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

सागर : मध्यप्रदेश के सागर जिले में रविवार को एक कार एवं ट्रक की भिड़त में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर