महेश्तल्ला में शराब के नशे में धुत युवक ने पहले पुलिस पर किया हमला, फिर…

– शराब पीकर विलेज पुलिस पर बोतल से हमला करने वाला गिरफ्तार
दक्षिण 24 परगना:
महेशतल्ला के कालीतल्ला आसूति थाना क्षेत्र के मायनागड़ इलाके में शराब पीकर विलेज पुलिस पर बोतल से हमला करने के आरोप में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसका नाम बाबू सोना सरदार है, जो विष्णुपुर थाना क्षेत्र के रसकुंज इलाके के रहने वाला है। जानकारी के अनुसार बांग्ला नववर्ष की रात महेशतल्ला के मायनगर इलाके के जनबहुल इलाके में सड़क पर गाड़ी खड़ा कर बाबू सोना शराब खरीद रहा था। विलेज पुलिस द्वारा सड़क पर गाड़ी हटा लेने को कहने को विवाद खड़ा हो गया। इसके बाद अभियुक्त ने  बोतल से ड्यूटी पर तैनात विलेज पुलिस शेख मोहताब हुसैन के सिर पर और सीने में हमला कर दिया। जिससे वह रक्तरंजित हो गया और वह सड़क सड़क पर गिर गया।  लोगों द्वारा सूचना पाकर कालीतल्ला आसूती थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल विलेज पुलिस को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर उनके शरीर में कई सिलाई किये हैं। इस मामले में पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी कैमरे को छानबीन कर अभियुक्त  युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर