कमरहट्टी में गुटीय द्वंद्व में चली गोली, लोग आतंकित

पार्षद के बेटे पर लगा फायरिंग का आरोप, महिला पार्षद ने किया आरोपों से इनकार
कमरहट्टी : कमरहट्टी नगरपालिका के 2 नंबर वार्ड इलाके में क्रिक स्ट्रीट इलाके में रविवार को दो गुटो कें बीच गोलीबारी को केंद्र इलाके में दूसरे दिन भी तनाव बना हुआ है। महालया की देर रात एक पक्ष की ओर से ताबड़तोड़ 4 से 5 गोलियां चलाने का आरोप लगा है। एक पक्ष का आरोप है कि इलाके में वर्चस्व कायम रखने और लोगों पर रौब दिखाने के लिए ही पार्षद अफसाना खातून के बेटे ने अपने लोगों को लेकर वहां फायरिंग की थी जबकि पार्षद ने फायरिंग की बात से इनकार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके के कुख्यात गुडुआ और उसके लोगों ने रात ताडंव मचाते हुए एक युवक को पीटा और जब उनके बेटे व उनके समर्थकों ने रोका तो अभियुक्तों ने दोनों पर प्रहार कर दिया। दोनों को कमरहट्टी के इएसआई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि गुडुआ इलाके में तोलाबाजी, मारपीट व लूटपाट के लिए बदनाम है। इलाके के एक युवक ने उनसे अस्पताल में भर्ती करवाने को लेकर मदद मांगी थी जिसके लिए उनके कुछ लोग उसके पास गये थे मगर इस पर अभियुक्त ने उसे धमकाया और फिर उसकी पिटायी कर दी। दोनों पक्षों में हुए संघर्ष में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने इलाके में नजर बनाये रखी है ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

रानाघाट में पड़ोसी महिला ने युवक को मारा चाकू

नदिया : रानाघाट थाने की पुलिस ने तारापुर निवासी गृहवधू मामन विश्वास को पड़ोसी युवक सुबोध विश्वास को चाकू मारकर घायल कर देने के आरोप आगे पढ़ें »

ऊपर