धानतल्ला में पति को नींद की दवा दे सिर फोड़कर कर दी हत्या

नशे में करता था रोज पिटायी, पत्नी गिरफ्तार
नदिया : धानतल्ला थाना अंतर्गत दत्तोफुलिया इलाके के निवासी मदन हाल्दार (37) का देर रात इलाके के ही एक तालाब से शव बरामद किया गया। उसकी पत्नी जयंती हाल्दार ने ही शव को देख शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया था, साथ ही पुलिस में पति की हत्या की शिकायत भी दर्ज करवायी। घटना को लेकर छानबीन शुरू करते हुए पुलिस को पत्नी के साथ उसके संपर्क अच्छे नहीं होने की जानकारी मिली और संदेह पर पुलिस ने जयंती से पूछताछ शुरू की। आखिरकार जयंती पूछताछ में टूट गयी और उसने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मदन मछली पालन का काम करता था और उसे नींद की दवा लेकर सोने की आदत थी। जयंती ने पुलिस को बताया कि मदन नशे में रोज ही घर आकर उसे मारता-पीटता था। इस कारण ही उसने मदन की हत्या की योजना बना ली थी। रविवार को उसने मदन को नींद की अतिरिक्त दवा दे दी जिससे वह गहरी नींद में चला गया। इसके बाद लाठी से उसका सिर फोड़ दिया। मदन की मौत को सुनिश्चित करने के लिए उसने शव को पास ही तालाब में फेंक दिया। इसके कुछ घंटे बाद ही शव तालाब में ऊपर आ गया। लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही जयंती ने शोर मचाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर