आज गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद सुकांत के साथ शाह की अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी गुरुवार को पूरे देश की नजर गुजरात पर रहेगी। वहीं आज दोपहर को ही गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ अहम बैठक करेंगे। प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार, आज यानी गुरुवार की दोपहर को ही यह जरूरी बैठक बुलायी गयी है। संसद भवन में शाह के कार्यालय में यह बैठक होने की बात है। प्रदेश भाजपा सूत्राें के अनुसार, आगामी लोकसभा चुनाव में बंगाल में बेहतर नतीजे करना ही शाह का लक्ष्य है। इतनेे दिनों तक वह गुजरात को लेकर काफी व्यस्त थे। हालांकि अब वह थोड़ा भी समय गंवाना नहीं चाहते हैं और इस कारण ही आज दोपहर ही उन्होंने सुकांत काे बैठक में रहने के लिए कहा है। संसद में सत्र चलने तक बालुरघाट के सांसद सुकांत मजूमदार दिल्ली में ही हैं। गत सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलायी गयी विशेष सांगठनिक बैठक में भी वह मौजूद थे। हालांकि बुधवार की शाम सुकांत मजूमदार के कोलकाता लौटने की बात थी। वह शाम को डायमण्ड हार्बर में राजनीतिक संघर्ष की घटना में घायल भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने जाने वाले थे, लेकिन दोपहर में प्रदेश भाजपा की ओर से बताया गया कि उनका कोलकाता आना स्थगित हो गया।
यह कहा सुकांत मजूमदार ने
बैठक को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘जब से मैं प्रदेश अध्यक्ष बना हूं, अक्सर ही केंद्रीय गृह मंत्री से मिलता रहता हूं। आज होने वाली बैठक में पश्चिम बंगाल से संबंधित मुद्दे होंगे और विशेषकर कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बात होगी। भूपतिनगर से लेकर बशीरहाट तक के मुद्दे पर चर्चा हाे सकती है। केवल नवम्बर महीने में ही राज्य के 30 स्थानों से बम बरामद किये गये हैं, यह हम कैसे राज्य में रह रहे हैं ? हालांकि गृह मंत्री सब कुछ जानते हैं।’ इधर, दिसम्बर महीने में तृणमूल सरकार गिरने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, ‘केंद्र के हस्तक्षेप से राज्य में दखल की मानसिकता भाजपा की नहीं है। यह पूरी तरह प्रशासनिक मुद्दा है। हम राजनीतिक लड़ाई कर सत्ता में आना चाहते हैं और आने वाले दिनों में ऐसा ही होगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

ऊपर