हावड़ा के मंगलाहाट के निकट ‘जी का जंजाल’ बनी है अवैध पार्किंग

सोमवार व मंगलवार को हाट के दौरान लग रही हैं बाइक की कतारें
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : हावड़ा में अवैध पार्किंग मानो जी का जंजाल बनी हुई है। लोग जहां तहां अपनी गाड़ियां व मोटरसाइकिलें खड़ी कर दे रहे हैं। इससे परेशानी आम लोगों को हो रही है। हावड़ा के वार्ड नंबर 29 में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जहां पर मंगलाहाट के निकट रामेश्वर मालिया लेन में अवैध पार्किंग की जाती है। यह केवल मंगलाहाट यानी सोमवार व मंगलवार को की जाती है। इससे लेन में रहनेवाले लोगाें व वहां से गुजरनेवाले वाहनों को बड़ी मुश्किल से गुजरना पड़ता है। यह अवैध पार्किंग अब तक जारी है। इसे लेकर कई बार प्रशासन व पुलिस को शिकायतें भी की गयीं लेकिन परिणाम शून्य मात्र ही रहा। यह आम लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। इलाके में रहनेवाले रमेश जायसवाल का कहना है कि इस इलाके से वह रोजाना गुजरते हैं मगर रोड पर इतना जाम होता है कि परेशानी का सबब हो जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर