किसी तरह की संदिग्‍ध सूचना मिले तो थाने को बताएं – ममता

‘दीदी के बोलो’ पार्ट 2 जल्द होगा चालू
सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी कार्यक्रम से लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आपको कहीं किसी तरह की संदिग्‍ध सूचना मिले तो उसे स्‍थानीय थाने को बताएं। अगर कार्रवाई नहीं हो तो सीधे हमें बताएं हम कार्रवाई नहीं करने वालों पर कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि जनसचेतना शांति के लिए जरूरी है। लोग सतर्क और सजग रहें। अगर किसी की सूचना से बड़ी घटना रोकी जा सकी तो ऐसे व्यक्ति को सरकार पुरस्कृत भी करेगी।
दीदी के बोलो की तरह एक और कार्यक्रम
आम लोगों की शिकायतों को सीधे दीदी तक पहुंचाने का नायाब तरीका दीदी के बोलो चालू किया गया था। इसकी सफलता के बाद इसी तरह एक और कार्यक्रम शुरू होने जा रहा है। सीएम ने कहा कि दो माह का समय हम लेंगे इसके बाद एक नया तंत्र विकसित होगा जहां लोग अपनी शिकायतें सीधे दर्ज करा पायेंगे। भ्रष्टाचार पर किसी तरह का समझौता नहीं होगा। चाहे वह किसी भी स्तर का आरोपी क्यों नहीं हो। हालांकि इस नये कार्यक्रम के नाम की उन्होंने घोषणा नहीं की है। जल्द ही इसकी घोषणा की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो सालों बाद सजी ढाक की धुन, पंडालों में पहुंचे ढाकी

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : ढाकी की धुन और धुनुची नृत्य से पूजा का उत्साह चरम पर होता है। देखा जाये तो दुर्गापू​जा में बिना ढाक के आगे पढ़ें »

नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा से मिलती है…

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि की षष्ठी तिथि मां कात्यायनी की पूजा को समर्पित है। मां दुर्गा का यह छठा स्वरूप बहुत करुणामयी है। माना आगे पढ़ें »

ऊपर