खिड़की के बाहर सिर निकालना ड्राइवर को पड़ा महंगा, मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : खिड़की के बाहर सिर निकालकर ट्रक पार्किंग कर रहे ड्राइवर की दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना साउथ पोर्ट थानांतर्गत कोल बर्थ रोड व रिमाउंड रोड क्रॉसिंग पर स्थित कॉनकोर यार्ड की है। मृतक का नाम अशोक राय (55) है। जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम 6 बजे ट्रक ड्राइवर अशोक राय यार्ड में अपने ट्रक को पार्किंग करने के लिए पहुंचा। आरोप है कि पार्किंग के दौरान वह केबिन की खिड़की के बाहर सिर निकालकर पीछे की ओर देखते हुए वाहन को पार्किंग में लगा रहा था। आरोप है कि इस दौरान बगल में खड़ी ट्रक से उसका सिर टकरा गया। हादसे में उसे गंभीर चोट आयी। आनन-फानन में उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस जांच कर पता लगा रही है कि यह घटना दुर्घटनावश घटी या फिर इसके पीछे कोई और वजह है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि के पहले दिन पूजा के समय जरूर पढ़ें मां शैलपुत्री की ये कथा, आएगी सुख-समृद्धि

कोलकाता : नवरात्रि के 9 दिन मां दुर्गा के 9 रूपों की पूजा होती है। नवरात्रि का पहला दिन मां शैलपुत्री को समर्पित है। मां आगे पढ़ें »

आज से नवरात्र शुरू, पंडालों में तैयारियां अंतिम चरण पर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : या देवी सर्वभूतेषु शक्ति रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। आज सोमवार को प्रतिपदा से शारदीय नवरात्र का शुभारंभ हो जायेगा। आगे पढ़ें »

ऊपर