रामपुरहाट हिंसाः जिसकी हत्या के बाद भड़की हिंसा की लौ उसकी पत्नी बोली…

पार्टी कार्यकर्ताओं को नहीं छोड़ा गया तो कब्र पर नहीं दी जाएगी मिट्टी

शेख भादू की पत्नी ने कहा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बीरभूम के रामपुरहाट में मृत तृणमूल नेता भादू शेख की पत्नी केबिला बीबी ने कहा कि घटना में शामिल अभियुक्तों को नहीं छोड़ने पर उनके पति के शव को कब्र नहीं दिया जाएगा। मंगलवार को राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम और बीरभूम जिला तृणमूल अध्यक्ष अनुव्रत मण्डल से मुलाकात के बाद उन्होंने ये बात कही। साेमवार की शाम रामपुरहाट 1 नंबर पंचायत समिति के बड़शाल ग्राम पंचायत के उपप्रधान भादू शेख की हत्या के बाद ही बाकतुई गांव अग्निगर्भ हो उठा था। मंगलवार की सुबह भादू का शव उसके घर पहुंचा। उसे अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ी थी, यहां उनके आत्मीय व रिश्तेदार भावुक हो उठे। भादू की पत्नी ने कहा, ‘पुलिस की जांच पर मुझे भरोसा नहीं है। रामपुरहाट थाने के आईसी अच्छे व्यक्ति नहीं हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर