शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधते हुए इदरीस अली ने कहा…….

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के विधायक इदरीस अली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इदरीस अली कुर्ता पहने हुए हैं। उनके कुर्ते पर लिखा है, ‘मैं पुरुष हूं, मुझे ईडी और सीबीआई छू नहीं सकती।’ इदरीस अली ने इस कुर्ते पर लिखे शब्दों के जरिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी पर तंज कसा है। करीब एक हफ्ते पहले नबन्ना चलो रैली के दौरान शुभेंदु अधिकारी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पुलिसकर्मियों से कह रहे हैं, ‘मेरे शरीर को मत छुओ। तुम महिला हो और मैं पुरुष हूं।’

शुभेंदु अधिकारी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए इदरीस अली ने कहा, ‘एक बीजेपी नेता है, जो सोचता है कि सीबीआई और ईडी उसे छू नहीं सकते।’ शुभेंदु अधिकारी के वायरल वीडियो को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। इससे पहले अधिकारी को एक महिला पुलिसकर्मी ने हिरासत में लेने की कोशिश की थी, जिससे नेता नाराज हो गए और इसे राज्य सरकार की एक बड़ी चाल का हिस्सा करार दिया।

‘मुझे रोकने के लिए महिला पुलिस कर्मियों का इस्तेमाल; बदनाम करने की थी चाल’

भ्रष्टाचार के मुद्दों के खिलाफ बीजेपी ने किया था मार्च गौरतलब है कि इसी महीने की 13 तारीख को भ्रष्टाचार के मुद्दों के खिलाफ बीजेपी ने विरोध मार्च किया था। शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया था कि उस दिन मुझे रोकने के लिए महिला पुलिस कर्मियों का इस्तेमाल करना उन्हें बदनाम करने की एक बड़ी चाल थी। पूरी चाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के इशारों पर तैयार की गई थी। महिला अधिकारी मुझे बार-बार धक्का दे रही थी। इसलिए मैंने विनम्रता से उन्हें एक मां के रूप में संबोधित किया और उनसे अनुरोध किया कि वह मुझे न छुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक दिन में डेंगू के 725 नये मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में एक दिन में डेंगू के 725 नये मामले सामने आये हैं। वहीं डेंगू के कुल 761 मरीज विभिन्न सरकारी अस्पतालों आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा के रंग में रंगी सांसद महुआ, जमकर थिरकीं

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के रंग में हर कोई रंग गया है। तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा फिर कैसे इस रंग से दूर रह सकती हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर