बंगाल पर कब्जा करना चाहती है भा​जपा, यहां का विकास नहीं : अभिषेक

नदियाः भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं पर जुबानी हमला बोलते हुए तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल पर कब्जा का दम भरनेवाले भाजपा के नेता पहले यहां की भाषा और संस्कृति को सीख लें। वे बंगाल पर किसी भी हाल में कब्जा करना चाहते हैं, यहां का विकास नहीं। बंगाल के कवियों की लिखी कविताएं भाजपा के नेता इतना गलत तरीके से बोलते हैं कि अगर वे कवि जीवित होते तो वे मुंह छुपाते फिरते। रानाघाट उत्तर सीट के तृणमूल उम्मीदवार समीर कुमार पोद्दार के समर्थन में बुधवार को अभिषेक बनर्जी ने जनसभा की। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी और उनके नेता केवल भाषण देना जानते हैं जबकि दीदी सभी को राशन देती हैं। कोरोना काल में लाखों परिवारों को मुफ्त में राशन दिया गया। स्वास्थ्य साथी कार्ड, कन्याश्री, रुपोश्री, छात्रों में सायकिल वितरित जैसी कई कल्याणकारी योजनाओं के द्वारा जनता को मदद मिली। केंद्र में भाजपा सरकार के पांच साल का कार्यकाल पूरा हुआ मगर राज्यवासियों को कुछ भी नहीं मिला। वे सोनार बांग्ला बनाने की बात कह रहे हैं। क्या सोनार गुजरात हुआ है ? तीसरी बार सरकार बनाने के बाद ममता बनर्जी ने सभी लोगों के दरवाजे पर राशन पहुंचाने का वादा किया है। उनके किये गये कामों के आधार पर जनता को यह तय करना है कि वे दरवाजे पर अपना राशन लेंगे अथवा भाजपा का भाषण।

शेयर करें

मुख्य समाचार

7 शव बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी – एसपी देवर्षि दत्त

मालबाजार: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार की रात साढ़े 8 बजे के करीब मालबाजार शहर से सटे माल नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने से आगे पढ़ें »

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

ऊपर