वार्ड के हर घर में परिवार की सदस्य की तरह हूं – माला राय

सबिता राय
वार्ड 88 को मैंने चकचक करके मॉडल वार्ड बनाया है
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने वार्ड नम्बर 88 से एक बार फिर से माला राय को चुनाव में प्रार्थी बनाया है। माला राय कोलकाता दक्षिण से सांसद भी हैं। कोलकाता नगर निगम से माला राय का पुराना रिश्ता रहा है। 1995 से वे पार्षद चुनाव लड़ती आयी हैं। निकाय संबंधी हर मामले से वे भलीभांति परिचित हैं। सन्मार्ग से वार्ड 88 की प्रार्थी माला राय ने खास बातचीत की। पेश हैं उनके मुख्य अंश –
यहां के लोग मेरे परिवार हैं
यह वार्ड मेरे लिए नया नहीं है। यहां मैं पार्षद से ज्यादा हर घर में परिवार की सदस्य के रूप में जानी जाती हूं। यहां के लोग मेरे परिवार हैं। 1995 से यही से चुनाव लड़ती आयी हूं और फिर मुझे मौका मिला है वार्ड 88 की जनता की सेवा करने का। हर घर में सदस्य की तरह परिचित हूं।
अपने वार्ड को मॉडल वार्ड बनाया है
माला राय ने कहा कि इस वार्ड के लिए मैंने बहुत ही काम किया है। एक समय में यहां पेयजल की किल्लत थी। थोड़ी बारिश में ही जलजमाव हो जाता था। घुंटनाभर तक पानी जम जाता है। मैंने यहां पानी की किल्लत को दूर की है। अब यहां जलजमाव की समस्या नहीं है। सबुज बचाओं अभियान चलाया है। असंख्य पौधे लगाये गये हैं। इस वार्ड 8 – 10 पार्क हैं। वार्ड में कोई कमी नहीं छोड़ी गयी है। पूरे वार्ड में हर तरह की लाइट की व्यवस्था की गयी है। अपने वार्ड को मॉडल वार्ड बनाया है।
मेरा काम जनता कहेगी और जनता ही चुनेगी
मैंने क्या क्या काम वार्ड के लिए किया है, यह जनता अच्छे से जानती है। मुझे जनता पर पूरा भरोसा है। जनता मेरे काम को देखते हुए फिर से मौका देगी। यह मुझे पूरा विश्वास है। मुझे ग्रास रूट पर काम करना भी अच्छा लगता है और सांसद की भी भूमिका बखूबी निभाने की पूरी कोशिश करती हूं। जनता बोलेगी मैंने कैसा काम किया है। मैं यह नहीं देखती हूं कि कौन किस पार्टी से है। मेरे वार्ड के सभी लोग मेरे लिए बराबर है। परिसेवाएं सभी को बराबर ही प्रदान होती है।
एक नजर वार्ड की मुख्य बातों पर
* कंजरवेंशी संबंधी समस्याओं को दूर किया गया
* वार्ड को लाइट से चकाचक किया है
* 8 – 10 छोटे – बड़े पार्क हैं
* पेयजल की किल्लत दूर की गयी
* जलजमाव दूर करने का दावा

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर