मैं कोलकाता में ही हूं, ईडी कार्यालय में फोन कर कहा ​अभियुक्त गोपाल दलपति ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मैं कोलकाता में हूं, मैं ईडी के समक्ष पेश होना चाहता हूं। एसएससी मामले के अभियुक्त गोपाल दलपति ने ईडी कार्यालय में फोन कर अधिकारियों से यह बात कही है। ईडी अधिकारियों ने उसे आ​ज मंगलवार को तलब किया है। उल्लेखनीय है कि तृणमूल के युवा नेता कुंतल घोष की गिरफ्तारी के बाद से उनकी खोज में ईडी अधिकारी लगे थे। यहां से लेकर दिल्ली तक उन्हें ढूंढ़ा जा रहा था। एक चिटफंड मामले में उन्हें एक साल पहले जमानत मिली थी। सूत्रों की माने तो सोमवार को उसने खुद ईडी कार्यालय में फोन किया और अपना नाम गोपाल दलपति बताते हुए कहा कि वह लापता नहीं है बल्कि वह कोलकाता में ही रह रहा है। उसने कहा कि कुंतल घोष मेरे बारे में जो कह रहे हैं वह बिल्कुल निराधार झूठा आरोप है। ईडी के अधिकारियों ने उन्हें आज मंगलवार की सुबह ईडी कार्यालय आने को कहा है। जरूरत पड़ी तो कुंतल घोष के साथ बैठाकर ईडी के अधिकारी पूछताछ करेंगे। गोपाल को 2020 में 11 जनवरी को कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। वह यहां से गुवाहाटी भागने की तैयारी में था। दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने ईडी की टीम को यह जानकारी दी थी कि गोपाल को करीब एक साल पहले तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा किया गया था और तब से वह गायब था। भर्ती भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ में कुंतल ने बताया था कि उसने गोपाल दलपति को करोड़ों रुपये दिए थे। वहीं से मंत्री पार्थ चटर्जी के पास रुपये पहुंच जाते थे। कुतंल ने ईडी को बताया था कि इसके पहले भी तापस मंडल को 15 करोड़ की रकम देने के बीच गवाह के तौर पर गोपाल दलपति थे।

Visited 133 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!