पति ने मायके जाने से रोका, महिला ने दो बच्चों के साथ की खुदकुशी

नई दिल्ली : पश्चिमी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में ये दर्दनाक घटना हुई। बताया गया है कि पति ने मायके जाने से इनकार किया, तो महिला ने पहले दोनों बच्चों को फंदे पर लटकाया, उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शकूरपुर इलाके का रहने वाला फैक्टरी कर्मचारी यहां किराए के मकान में रहता है। बताया गया है कि गुरुवार की सुबह जब वो आने काम पर जा रहा था, तो उस वक्त उसकी पत्नी से उसका झगड़ा हो गया। पति-पत्नी दोनों बिहार के मधुबनी के रहने वाले हैं। शुरुआती जांच के मुताबिक पत्नी अपना घर जाना चाहती थी, लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा पा रही थी। गुरुवार की सुबह इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद पति काम पर चला गया। देर शाम को जब वो वापस लौटा तो देखा कि दरवाजा बंद है। उसने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसके दोनों बच्चे और पत्नी फंदे से लटके हुए थे। उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और सबको नीचे उतारा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र 22 वर्ष है, जबकि बेटी की उम्र चार माह और बेटे की उम्र चार साल है। ये परिवार बिहार के मधुबनी का रहने वाला है। प्रथम दृष्टया मामला परिवारिक का कलह माना जा रहा है। पुलिस पति से भी पूछ-ताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर