हावडा : मनपसंद दहेज नहीं मिला तो पति ने कर दी पत्नी की हत्या

Husband murdered wife

हुआ गिरफ्तार, घटना आमता थाना के पूर्व गाजीपुर की
हावड़ा : हावड़ा में गृहवधू को मार डालने का आरोप पति पर लगा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि मनपसंद दहेज नहीं मिलने के कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया। घटना आमता थानांतर्गत पूर्व गाजीपुर इलाके की है। पुलिस के अनुसार मृतका का नाम साफिया खातून (27) है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार गत 2017 में गदाईपुर की साईफुद्दिन की बेटी साफिया की शादी पूर्व गाजीपुर के कंटालगाेड़ा इलाके में रहनेवाले शेख अजीज के बड़े बेटे सानोया अली के साथ हुई। इस दौरान सानोया की एक कपड़े की दुकान थी। शादी के दौरान 70 हजार रुपये नकद, सोना, अलमारी समेत कई सामान दहेज में दिये गये थे। मृतका के भाई शेख निजामुद्दिन का आरोप है कि शादी के 6 महीने बाद ही उसकी दीदी से दहेज की और मांग की जाने लगी। उन लोगों ने एक बाइक मांगी तो उन लोगों उसे जुगाड़ कर साफिया के ससुरालवालों को दिया। इसके बाद बुधवार की सुबह उनके पास फोन आया कि साफिया की तबीयत खराब है। वे जब पहुंचे तो साफिया का शव पड़ा हुआ था। पुलिस की ओर से शिकायत दर्ज की गयी है। इस मामले में पति को गिरफ्तार किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर