पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले की बेलदा थाने की पुलिस ने पत्नी की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका का नाम सुमित्रा कोटाल (38) तथा उसके अभियुक्त पति का नाम गोपाल कोटाल बताया जाता है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस व स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम मिदनापुर जिले के बेलदा थाना इलाक के आंबीडांग गांव में रहने वाले गोपाल कोटाल और उसकी पत्नी सुमित्रा कोटाल के बीच प्रायः रोजाना ही लड़ाई झगड़ा होता था। आरोप है कि गोपाल कोटाल प्रत्येक दिन शराब के नशे मेें घर आता था। आरोप है कि रोजाना की तरह से बुधवार की रात को इलाके में चल रहे एक कार्यक्रम के दौरान गोपाल कोटाल का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ कहासुनी होने लगे और इस बीच उसने अपनी पत्नी की कनपटी में एक जोरदार तमाचा मार दिया जिससे वह जमीन पर अचेत होकर गिर पड़ी। मौके पर उपस्थित गांव के लोग उसे तुरंत उठाकर बेलदा ग्रामीण अस्पताल ले गये जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर बेलदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के बाद मृतका के मायके वालों द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर अभियुक्त गोपाल कोटाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Visited 79 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर