पति पर लगा ‘स्लो पाइजन’ देकर पत्नी की हत्या का आरोप

बनगांव : बनगांव अंचल के गायघाटा थाना अंतर्गत आमकोला इलाके में एक गृहवधू की अस्वाभाविक मौत को लेकर इलाके में तनाव फैल गया। इलाके के लोगों ने आरोप लगाया कि मृतका अर्पिता के पति राकेश ने उसे स्लो पाइजन देकर उसकी जान ले ली है। लगभग 6 साल पहले उनकी शादी हुई थी। दोनों की शादी के बाद से ही पारिवारिक अशांति लगी रहती थी। मृतका के परिवार का आरोप है कि पूरी तरह से स्वस्थ अ​र्पिता पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। गुरुवार की रात उसकी तबीयत बिगड़ने पर राकेश उसे मायके में ले आया था। वहां उसकी हालत बिगड़ जाने पर वे लोग उसे बनगांव जिला अस्पताल ले गये जहां अर्पिता ने दम तोड़ दिया। आरोप है कि बिना किसी जांच व पुलिस को सूचना दिये ही ससुरालवालों ने जल्दबाजी में शवदाह करवाने की भी कोशिश की थी ​जिस पर उन्हें संदेह हुआ। मायकेवालों ने जब उन्हें रोका तो ससुरालवाले मारपीट पर उतारू हो गये। आरोप है कि राकेश का विवाहेत्तर संपर्क था जिसको लेकर ही अर्पिता के साथ उसका झगड़ा लगा रहता था। उन्होंने आशंका जतायी है कि योजना बनाकर अर्पिता की जान ली गयी है। उन्होंने गायघाटा थाने की पु​लिस को इसकी खबर दी और पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ताकि इस दिशा में कुछ स्पष्ट हो सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

इकबालपुर में किशोरी से दुष्कर्म

कोलकाता : इकबालपुर थानांतर्गत इकबालपुर लेन में किशोरी से दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद से अभियुक्त शेख इकबाल फरार है। पुलिस के अनुसार कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर