आसनसोल में सड़क पर घूम रहा ‘हंटरमैन’, अब भिखारी को मारा

आसनसोल : आसनसोल में इन दिनों एक शख्स सड़कों पर लोगों की मौत बनकर घूम रहा है। दिन का उजाला हो या रात का अंधेरा ये शख्स अपने हांथों मे हंटर लिए घूमता रहता है और राह चलते लोगों पर हंटर से जानलेवा हमला करता है। अब इसने रवींद्र भवन के सामने पेड़ के नीचे सो रहे एक भिखारी की हत्या कर दी है। कहा जा रहा है कि वो विक्षिप्त है।
इतना पीटा कि भिखारी की मौके पर मौत हो गई
रवींद्र भवन के एक सुरक्षा गार्ड का कहना है कि हंटरमैन ने पहले बस स्टॉप में लगे कांच को हंटर से तोड़ने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने गुस्से में सुरक्षा गार्ड पर हंटर से हमला करने के किए दौड़ा। जैसे-तैसे उसने अपनी जान बचाई लेकिन वहीं सो रहा एक भिखारी उसका शिकार हो गया। उसने भिखारी को हंटर से इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वो चला गया।
उधर, सुबह होते ही हंटरमैन राह चलते लोगों को हंटर लेकर दौड़ाते हुए नजर आया। यहां तक कि उसने पुलिस को भी हंटर लेकर दौड़ाया। लोगों का कहना है कि पहले भी वो एक सैलून वाले को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार चुका है। पुलिस भी उसको पकड़ने से घबराती है। उनको डर लगता है कहीं वो उन पर भी हमला न कर दे।
खौफ से घबराई हुई है आसनसोल की जनता
इस घटना की खबर सुनकर मौके पर बीजेपी नेत्री अग्निमित्रा पॉल मौके पर पहुंचीं और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य में लोगों की जान की कीमत नहीं है। उन्होंने कहा कि सड़क पर सो रहे एक भिखारी की पीट कर हत्या करने वाला भले ही पागल हो, पर क्या उसे चिकित्सा की जरूरत नहीं है। ये पुलिस और जिला प्रशासन की जिम्मेदारी है। वहीं, इस हंटरमैन के खौफ से आसनसोल की जनता घबराई हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर