रोजगार मेले में मिली सैकड़ों युवाओं को नौकरी

बैरकपुर : बैरकपुर पालिका के ओर से शनिवार को 16 निजी कंपनी व जॉब एजेंसियों की मदद से पालिका के दीपांज​लि ऑडिटोरियम में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन सांसद अर्जुन सिंह, तृणमूल के मुख्य सचेतक व विधायक निर्मल घोष व पालिका के चेयरमैन उत्तम दास ने किया। कार्यक्रम में वाइस चेयरमैन सुप्रभात घोष, सीआईसी नौशाद आलम, राजा पासवान, गीताली विश्वास सहित कई पार्षद सक्रिय रहें। निर्मल घोष ने कहा कि पालिका की ओर से अंचल के बेरोजगारों को एक बड़ा मौका मिला है। वहीं सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि पालिका का यह कदम सराहनीय है। जरूरी है कि अन्य पालिकाएं भी अपने स्तर पर ऐसा कोशिश करें। वहीं चेयरमैन उत्तम दास ने कहा कि कई बार युवाओं को पता ही नहीं होता है कि वे किस क्षेत्र में आवेदन कर सकते हैं अतः उनकी मदद के लिए हमने इसकी शुरुआत की है। मेले में लगभग 15 सौ युवाओं ने हिस्सा लिया है और सीधे इंटरव्यू के जरिये लगभग 4 सौ युवाओं को नौकरी मिली है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

किचन में इन नियमों के साथ रखें मां अन्नपूर्णा की तस्वीर, बदल सकती है आपकी तकदीर

कोलकाता : हिन्दू धर्म में मां अन्नपूर्णा का अत्यधिक महत्व है। मां अन्नपूर्णा को धन-धान्य की देवी माना जाता है। ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में आगे पढ़ें »

एंट्री टिकट के लिए अब नहीं लगानी पड़ेगी लाइन, एक क्लिक में मिलेगा पास

कोलकाता घूमने के लिए अब जारी होगा क्यूआर सिटी पास कीमत होगी 495 रुपये, 7 दिनों तक कर सकेंगे इस्तेमाल 21 पर्यटन स्थलों पर वैलिड होगा यह आगे पढ़ें »

ऊपर