मानिकचक में एक मकान से भारी मात्रा में देशी बम बरामद, 1 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
मालदह : मानिकचक ब्लॉक के धरमपुर ग्राम पांचायत अंतर्गत जेसरटोला गांव में एक मकान से पुलिस ने भारी मात्रा में देशी बम बरामद किए हैं। मानिकचक थाना की पुलिस ने सोमवार की सुबह मकान में तलाशी अभियान चलाकर बम बरामद किए, जिसके बाद पुलिस ने मकान के मालिक, अब्दुल कलाम नामक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्त अब्दुल कलाम पेशे से दिहाड़ी मजदूर है। जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों जेसरटोला और आस- पास के कुछ गांव में बम धमाके की घटनाएं घटित हुई थीं। उक्त मामले की जांच कर रही मानिकचक थाना की पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि अब्दुल कलाम नामक एक व्यक्ति के घर में भारी मात्रा में बम रखे हुए हैं। सोमवार की सुबह पुलिस ने अब्दुल के घर को घेर लिया, जिसके बाद बम निरोधक दल ने घर में तलाशी के दौरान एक प्लास्टिक के थैले में रखे 12 देशी बम बरामद किए। अब्दुल से बम के बारे में पूछे जाने पर जब वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बरामद किए गए बम मूल रूप से कलियाचक इलाके में तैयार किए जाते हैं। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बम को कलियाचक से क्यों लाया गया था। वहीं पंचायत चुनाव के पहले भारी मात्रा में बम बरामद होने से पुलिस भी सतर्क हो गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

पत्नी के साथ वीडियो कॉल के दौरान बैंक कर्मी ने लगायी फांसी

गरफा के पूर्वाचल रोड की घटना अवैध संबंध के कारण मानसिक अवसाद से था ग्रस्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पत्नी और बेटी के साथ वीडियो कॉल के दौरान आगे पढ़ें »

ऊपर