हावड़ा: ग्रिल काटकर चोर उड़ा ले गए 30 लाख के आभूषण और नकद

हावड़ा के आंदुल में हुई चोरी
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : हावड़ा में सोमवार की रात चोरों ने एक फ्लैट से 30 लाख के स्वर्ण आभूषण और नकद रुपये चुरा लिये। घटना आंदुल के दासपाड़ा में एक व्यवसायी के घर पर घटी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार की रात बरामदे की ग्रिल काटकर चोर 30 लाख के सोने और हीरे के जेवर, 80 हजार रुपये नकद सहित कई सामान चुरा ले गए। इतनी बड़ी चोरी की घटना से घरवाले सहमे हुए हैं। सूचना मिलने पर डोमजूड़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घर के सामने सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके में लगातार एक के बाद एक चोरी की घटनाएं घट रही हैं। उनका कहना है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी कोई समाधान नहीं हो रहा है।
कोरोना से हो गई थी मकान मालिक की मौत : स्थानीय सूत्रों ने बताया कि कोरोना से घर के मालिक की मौत हो गई थी। मकान मालिक की पत्नी सुतापा खाड़ा अपनी बेटी के साथ घर में अकेले रहती थी। सुतापा की बेटी देर रात तक पढ़ती है। सोमवार को भी रात 1 बजे तक वह पढ़ाई कर ही थी। उसके बाद मां-बेटी दोनों सो जाती हैं। सुबह करीब साढ़े पांच बजे गृहिणी की नींद खुली तो देखा कि घर की ग्रिल टूटी हुई है और सब कुछ बिखरा पड़ा है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
परिचित के जुड़े होने का संदेह : पीड़ित महिला के भतीजे सुशांत ने किसी परिचित के जुड़े होने का संदेह जताया है। उनका दावा है कि मोहल्ले के कुछ लोग देर रात तक घूमते रहते हैं। ऐसा लगता है कि कोई परिचित इसमें शामिल है। स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया है। लोगों का कहना है कि लुटेरे मां-बेटी का कुछ भी नुकसान पहुंचा सकते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर