हावड़ा: छात्र के मौत का रहस्य गहराया, परिवार ने लगाये संगीन आरोप

हावड़ाः हावड़ा के दासनगर में गुरुवार को 12वीं के छात्र की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी। मृतक का नाम गणेश घोष है जिसकी उम्र 17 वर्ष बतायी गई है। परिजनों के मुताबिक बुधवार शाम उसके दोस्तों ने उसे बुलाया था। बाद में वह दोस्त के फ्लैट के नीचे लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला था। छात्र को तुरंत एसएसकेएम अस्पताल के ट्रॉमा केयर में लाया गया और भर्ती कराया गया। वहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। गणेश का परिवार इसे महज एक दुर्घटना मानने से इनकार करते हुए साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया है। परिवार का दावा है कि त्रिकोणीय प्रेम के कारण हत्या हुई है। दासनगर थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि मृत छात्र का सहपाठी से संबंध थे। उसके परिवार ने यह दावा है कि प्रेमिका और उसके साथियों ने मर्डर किया है। उन्होंने यह भी शिकायत की कि उनके बेटे की मौत के बारे में मीडिया के सामने मुंह न खोलने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इन सभी शिकायतों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।
फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने घटनास्थल का किया दौरा
फोरेंसिक विशेषज्ञों ने शुक्रवार को घटनास्थल का दौरा किया, जहां से शव बरामद किया गया था। पुतले को फ्लैट की छठी मंजिल की छत से तीन बार गिराया गया था, जिसके नीचे गणेश मिले थे। यह समझने की कोशिश की गई कि कहीं गणेश ने खुद तो छलांग नहीं लगाई है, बल्कि किसी ने उन्हें पीछे से धक्का दिया था। फोरेंसिक विशेषज्ञ सिद्धार्थ सरकार ने कहा, “जांच के लिए अभी विस्तार से कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि अगर छात्र को धक्का दिया गया तो वह कहां तक ​​गिर सकता है या खुद कूदने पर कहां गिर सकता है, इसकी जांच की जा रही है।
गणेश के परिवार ने लगाया आरोप
उधर, गणेश के परिवार का आरोप है कि उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं। परिवार की शिकायत है कि धमकी देने वाले लोगों ने कहा कि अगर गणेश के परिजन मीडिया को घटना के बारे में ज्यादा बताएंगे तो उसका नतीजा अच्छा नहीं होगा। वे घटना से डरे हुए हैं। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की। गणेश की मां ने कहा, मेरे बेटे को एक योजना के साथ मारा गया है। इसके पीछे गणेश की गर्लफ्रेंड और कुछ दोस्तों का हाथ हो सकता है। गणेश की मां शुक्ला घोष ने कहा कि पिछले बुधवार को स्कूल से लौटने के बाद उनका बेटा बहुत खुश था। दोपहर में एक करीबी दोस्त ने उसे फोन किया और कहा कि वह उसे रेस्तरां में दावत देगा। इसके बाद वह घर से निकल गया।

प्रेमिका से पूछताछ के अलावा सारी जानकारी मिल सकती है
उन्होंने कहा कि लेकिन जब काफी देर रात तक बेटा घर नहीं लौटा तो उसने फोन नहीं उठाया। दोस्त के घर गए बेटे ने उसे फोन किया, लेकिन उसने भी फोन नहीं उठाया। बाद में उस दोस्त के फोन से किसी ने कहा कि गणेश बीमार है। शुक्ला देवी ने कहा कि गणेश के उसके स्कूल की नौवीं कक्षा की एक छात्रा से करीब एक साल से प्रेम संबंध थे और उन्हें पता चला कि लड़की की तबीयत ठीक नहीं है। गणेश की बुआ श्रावनी घोष ने बताया कि लड़की के किसी और लड़के के साथ संबंध थे। घरवालों का मानना ​​है कि गणेश के मोबाइल फोन पर चैट देखकर दोस्त और प्रेमिका से पूछताछ के अलावा सारी जानकारी मिल सकती है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

धर्मतल्ला में पुलिस पर हमले के आरोप में एक और गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : धर्मतल्ला में पुलिस कर्मियों पर हमले के आरोप में पुलिस ने एक और अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मो. आगे पढ़ें »

ट्रांसफार्मर में लगी आग, मची अफरा-तफरी

बनगांव : बनगांव अंचल के गोपालनगर थाना अंतर्गत खयरामारी बाजार इलाके में गुरुवार की दोपहर भीड़भाड़ के बीच ही अचानक वहां ट्रांसफार्मर में आग लगने आगे पढ़ें »

ऊपर