हावड़ा : स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत, तैराकी सीखने आया था

हावड़ा: हावड़ा के चटर्जीहट थाना अंतर्गत डोमुरजुला स्टेडियम के नजदीक तैराकी सीखने आये एक बच्चे की मौत हो गयी। मृतक का नाम विद्यिपतो घोष है। विद्यिपतो रोज अपनी मां के साथ हावड़ा स्वामीजी संघ क्लब में तैराकी सीखने आता था। शुक्रवार को भी वह आया। वह प्रैक्टिस करने के लिए स्वीमिंग पूल पर उतरा तभी वि​द्यिपतो ने पूल का पानी पी लिया। इसके कारण उसका सास घूट गयी और वह स्वीमिंग पूल में ही रह गया। जब तक कि क्लब के सदस्य व प्रशिक्षक की नजर उस पर पड़ती, तब तक देर हो गई थी। उसे उन आनन-फानन में निकालकर हावड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर इस घटना के बाद मौके पर चटर्जीहाट थाने की पुलिस पहुंची और स्वीमिंग पूल की जांच की जा रही है। तब तक के लिए पूल को बंद किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को करें ये उपाय, संकटमोचन हर लेंगे सारे संकट

कोलकाता : मंगलवार का दिन संकटमोचन हनुमान को समर्पित है। मान्यता है, इस दिन जो व्यक्ति हनुमान जी की विधिवत पूजा-अर्चना करते हैं, उनके जीवन आगे पढ़ें »

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर