हावड़ा : गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो युवक ने मौत को लगाया गले

हावड़ा : प्रेम में असफलता के कारण एक युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना रविवार रात हावड़ा के चटर्जीहाट थाना क्षेत्र के टांटीपारा लेन में हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक का नाम प्रभात मकल उम्र 33 वर्ष है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया है कि युवक के प्रेम संबंध कूचबिहार निवासी युवती से हो गए थे। हाल ही में युवती ने प्रभात से उस रिश्ते से बाहर आने को कहा और उसे परेशान करने से मना किया। इससे युवक मानसिक रूप से टूट गया था। पुलिस ने बताया कि अभी तक युवक के परिवार की ओर से युवती के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है। घटना की जांच की जा रही है। हालांकि युवक के परिवार की ओर से उसकी मां ने कहा कि युवती का उसके बेटे के साथ करीब एक साल से संबंध था। वे पिछले साल दार्जिलिंग में दोस्तों के रूप में घूमने के दौरान लड़की से मिले थे। तभी से उसके बेटे का युवती से प्रेम संबंध हो गया। हाल ही में युवती प्रभात से संबंध नहीं बनाना चाहती थी। फोन बंद कर दिया। लड़के ने कूचबिहार जाकर युवती से संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन युवती वह रिश्ता नहीं रखना चाहती थी।

 

Visited 301 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर