ममता बनर्जी का केंद्र पर निशाना: दिल्ली, यूपी और बिहार में कितने मामलों की सीबीआई जांच हुई, कितने नेता हुए गिरफ्तार?

कोलकाता :  मुख्यमंत्री  ममता बनर्जी ने आज एक बार फिर जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। ममता ने कहा कि लोगों की हत्याओं को लेकर दिल्ली, यूपी, राजस्थान, असम और बिहार में कितनी सीबीआई जांच हुई है? कितने नेताओं को गिरफ्तार किया गया? सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल कर आप कितनी भी साजिश कर लें, हमें कमजोर न समझें।इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि नादिया नाबालिग दुष्कर्म और हत्या मामले की जांच सीबीआई करेगी। नादिया नाबालिग दुष्कर्म और हत्या मामले पर ममता ने कहा, आपको कैसे पता चलेगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ था या वह गर्भवती थी या उसका प्रेम प्रसंग था या वह बीमार थी? यहां तक कि परिवार को भी पता था कि यह प्रेम प्रसंग है। अगर कोई जोड़ा किसी रिश्ते में है, तो मैं उन्हें कैसे रोक सकती हूं? यह यूपी नहीं है कि मैं लव जिहाद के नाम पर कुछ भी कर दूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर