‘कंडक्टर से 50 बीघा जमीन का मालिक’ कैसे हुआ, ख्याल रखिये – शोभनदेव

किसी के घर ना खाऊंगा, ना उपहार लूंगा
नहीं चाहता, मेरा इस्तेमाल अपनी संपत्ति बढ़ाने के लिए करे
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : खड़दह से विधायक व राज्य के वरिष्ठ मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय के एक बयान से हलचल मचा है। मंत्री ने एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपने मुझे वोट दिया है, आप बिल्कुल ख्याल रखिये कि मैं कैसा काम कर हूं। जितने दिन खड़दह में हूं, किसी के घर ना खाऊंगा, ना ही किसी का उपहार ही लूंगा। क्या वाकई मैं यहां के लिए काम कर रहा हूं या फिर क्षमता का इस्तेमाल कर रहा हूं। एक बस का कंडक्टर 50 बीघा जमीन का मालिक हो गया। कैसे एक बस कंडक्टर के लिए यह संभव है, कहां से यह हुआ। नि​श्चित रूप से इसका ध्यान रखिये। विधायक ने कहा कि वह सिर ऊंचा करके राजनीति करना पसंद करते हैं। वे किसी से भी उपहार लेना पसंद नहीं करते हैं, वे नहीं चाहते हैं कि इतने लंबे राजनीतिक जीवन में कोई किसी तरह से कालिख पोतने की कोशिश करे।
नहीं चाहता इस उम्र में कोई कालिख पोते
घोला के एक कार्यक्रम से मंत्री ने कहा, मैं काम करने आया हूं, मुझे सबका सहयोग चाहिए। मैं एक पैसा भी नहीं लूंगा। जब तक मैं खड़दह में हूं, मुझे कोई उपहार नहीं दें, ना ही खाने पर बुलाए, मैं नहीं चाहता कि कोई मुझ पर काले धब्बे छिड़के। मैं इस उम्र में सिर नहीं झुकना चाहता। मैं नहीं चाहता कि कोई मेरा इस्तेमाल अपनी संपत्ति बढ़ाने के लिए करे।
उन्होंने कहा कि, मेरे पास कुछ नहीं था, पता चला कि मेरे पास बहुत दौलत आ गयी। बस कंडक्टर से 50 बीघा जमीन का मालिक बन गया। पैसा कहां से आया, किसने दिया, सतर्क रहिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे से झूलकर की खुदकुशी

पुरुलिया : पाड़ा थाना क्षेत्र के दुबड़ा जंगल में प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। उनके नाम मिलन कैवर्त्य और आगे पढ़ें »

ऊपर