बागुईआटी के अर्जुनपुर में नाले में गिरा घर, बाल-बाल बचे परिवार के लोग

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : दक्षिण दमदम नगरपालिका अंतर्गत अर्जुनपुर खाल पार इलाके में एक घर नाले में जा ग‌िरा। आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से जेसीबी मशीन के द्वारा नाले की सफाई का काम चल रहा था। ज्यादा खनन होने के कारण नाले के किनारे बने कई घरों में दरार आ गई और उसमें से गौर घोष नामक व्यक्ति का घर गुरुवार सुबह नाले में जा गिरा। इस घटना से वहां रह रहे लोग चिंतित हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि 1970 के आगे से ही वह लोग इस इलाके में नाले के किनारे किसी तरह अपना जीवन बसर कर रहे थे। वहां रहने वाले लोग दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करते हैं। उनकी आर्थिक स्थिति सही न होने के कारण वे लोग दूसरी जगह मकान नहीं बना पाए। उस इलाके में नाले की सफाई के दौरान 10 से 15 घरों में दरारें आ चुकी हैं, जो किसी वक्त नाले में समा जाएंगे। इसलिए दक्षिण दमदम नगर पालिका एवं जलसंपद विभाग उन लोगों के पुनर्वासन की व्यवस्था करे। घटना के बाद दक्षिण नगरपालिका के इंजीनियर भी मौके पर पहुंचे और इलाके का जायजा लिया एवं दक्षिण दमदम के चेयरपर्सन कस्तूरी चौधरी ने भी मौके का जायजा लिया।

Visited 109 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-JCB की टक्कर में 7 लोगों की मौत

पटना: आज सुबह पटना में एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंगलवार (16 अप्रैल) सुबह सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति आगे पढ़ें »

यात्रियों सावधान! चुनाव के दौरान कम चलेंगी बसें

कोलकाता : लोकसभा चुनाव की शुरुआत अब होने ही वाली है और आगामी 19 तारीख को पहले चरण का चुनाव है। ऐसे में कहा जा आगे पढ़ें »

ऊपर