दिवाली की रात घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति खाक

सन्मार्ग संवाददाता
गंगटोक : पश्चिम सिक्किम के मानेबुंग-देंताम क्षेत्र के 19 सरसोंग-लुंगजिक ग्राम पंचायत के केरेमथांग वार्ड निवासी मकर बहादुर राई के घर में अचानक आग लगने से घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इस घटना में कुछ नकद, सात बोरी इलायची, कुछ आभूषण व कुछ कागज जलकर राख हो गए। आग कैसे लगी इस बारे में मकान के मालिक मकर बहादुर राई ने बताया कि सोमवार रात आठ बजे जब परिवार के लोग खाना खाकर सो चुके थे तभी अचानक से आग लग गई व घर जल कर राख हो गया। आग की लपटों देख वे अपने परिवार के साथ घर से बाहर निकल आए। इसके साथ ही स्‍थानीय लोग मौके पर पहुंचे व आग बुझाने में जुट गए। इसके साथ ही खबर पाकर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। हालांकि इस क्षेत्र में सड़क न होने के कारण दमकल की गाड़ी दूर से ही आग बुझाने की कोशिश करने लगी। दमकल कर्मचारी व स्थानीय ग्रामीणों की मदद से रात के 12 बजे आग पर काबू पाया गया। साथ ही उन्होंने कहा यह आग बिजली की वजह से लगी हो सकती है। वहीं आग को समय पर नहीं बुझाने के कारण घर जल कर राख हो गया था। आग की लपटों से मकर बहादुर राई की पत्नी दिलमाया राई घायल हो गईं। इस घटना से पीड़ित परिवार को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर