दिवाली की रात घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति खाक

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
गंगटोक : पश्चिम सिक्किम के मानेबुंग-देंताम क्षेत्र के 19 सरसोंग-लुंगजिक ग्राम पंचायत के केरेमथांग वार्ड निवासी मकर बहादुर राई के घर में अचानक आग लगने से घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इस घटना में कुछ नकद, सात बोरी इलायची, कुछ आभूषण व कुछ कागज जलकर राख हो गए। आग कैसे लगी इस बारे में मकान के मालिक मकर बहादुर राई ने बताया कि सोमवार रात आठ बजे जब परिवार के लोग खाना खाकर सो चुके थे तभी अचानक से आग लग गई व घर जल कर राख हो गया। आग की लपटों देख वे अपने परिवार के साथ घर से बाहर निकल आए। इसके साथ ही स्‍थानीय लोग मौके पर पहुंचे व आग बुझाने में जुट गए। इसके साथ ही खबर पाकर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। हालांकि इस क्षेत्र में सड़क न होने के कारण दमकल की गाड़ी दूर से ही आग बुझाने की कोशिश करने लगी। दमकल कर्मचारी व स्थानीय ग्रामीणों की मदद से रात के 12 बजे आग पर काबू पाया गया। साथ ही उन्होंने कहा यह आग बिजली की वजह से लगी हो सकती है। वहीं आग को समय पर नहीं बुझाने के कारण घर जल कर राख हो गया था। आग की लपटों से मकर बहादुर राई की पत्नी दिलमाया राई घायल हो गईं। इस घटना से पीड़ित परिवार को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर