इस साल तीसरी बार नहीं होगा अलीपुर में हॉर्टिकल्चर फ्लावर शो

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एक तरफ जहां कोविड महामारी को भूलते हुए लोग आगे बढ़ रहे हैं, वहीं एग्रि होर्टिकल्चरल सोसाइटी ऑफ इंडिया (एएचएसआई) ने इस साल तीसरी बार अपना फ्लावर शो रद्द कर दिया है। 800 से अधिक सदस्यों वाले फेसबुक ग्रुप के एडमिन अभिषेक शाह ने यह जानकारी देते हुए पोस्ट किया है। उन्होंने कहा है कि इस साल अलीपुर के एग्रि होर्टिकल्चरल गार्डेन में होने वाला फ्लावर शो रद्द कर दिया गया है। कोलकाता के प्रकृति प्रेमियों के लिए यह फ्लावर शो काफी अहम होता है। दो वर्षों से कोविड के कारण इसका आयोजन नहीं किया जा सका था और इस बार यहां आने वाले लोग इस उम्मीद में थे कि इसका आयोजन होगा। वर्ष 1820 में एएचएसआई की स्थापना हुई थी और प्रमोशनल इवेंट के तौर पर ये फ्लावर शो चालू किया गया था। पहले एएचएसआई अधिकारियों ने कहा था कि गत 2 वर्षों में कोविड के कारण फ्लावर शो नहीं हो पाया था जो इस बार फरवरी 2023 में हाेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

दक्षिण बंगाल सीमांत, बीएसएफ ने 74 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बीजीबी को मिठाईयां बांटी

कोलकाता:   सीमा सुरक्षा बल, दक्षिण बंगाल सीमांत के महानिरीक्षक डा. अतुल फुलझेले, आईपीएस ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर ध्वजारोहण कर सलामी ग्रहण की। देश आज आगे पढ़ें »

ऊपर