हुगलीः जब मां समान महिला से युवक ने किया दुष्कर्म, चीखी-चिल्लाई फिर भी…

हुगलीः हुगली से बड़ी खबर आ रही है कि यहां एक वृद्धा से उससे आधे उम्र के युवक ने दुष्कर्म किया। महिला उसकी मां समान थी। वो अपने इज्जत बचाने के लिये उसके सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन उस हैवान ने उनकी एक ना सुनी और उससे दुष्कर्म करता रहा।
क्या है मामला?
घटना पांडुआ थाना अंतर्गत हातनी गांव की है। यहां 60 वर्षीय एक वृद्धा गुरुवार को घास काटने गई थी। आरोप है कि उसी इलाके का 28 वर्षीय सचिन हसदा नामक युवक वृद्ध महिला को जबरन वहां से उठाकर एक धान खेत में ले गया और दुष्कर्म किया।  गांव के लोग महिला की चीख पुकार सुनकर घटनास्‍थल पर पहुंचे और वृद्ध महिला को बचाया और  पांडुआ ग्रामीण अस्पताल में महिला को भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। थाना में घटना की शिकायत दर्ज कराई गई है। अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर