हुगलीः गृहिणी की अस्वाभाविक मौत, परिजनों ने लगाया ऐसा आरोप कि…

हुगलीः मगरा थाना के अन्तर्गत सप्तग्राम के एडकोनगर इलाके में गृहिणी मिली साहा (25) का शव बरामद किया गया। बांसबेडिया नगरपालिका  के वार्ड नंबर 15 के सुकांत पल्ली की निवासी मिली की शादी मीठापुकुर के एडकोनगर के दिलीप साहा से हुई थी। दोनों का एक बच्चा भी है। मिली के परिजनों ने दिलीप और उसके परिवार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया में। मिली आज सुबह अपने पिता के घर गई थी। ससुराल लौटने के कुछ समय बाद ही उसकी मौत की खबर मिली। शव को बरामद करने गई पुलिस को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा।

परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

मृतक के परिवार का आरोप है कि उसे फांसी पर लटकाया गया है। गृहिणी की मौत की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थिति को तनावपूर्ण  होता देख घटनास्थल पर भारी  पुलिस बल तैनात किया गया। बांसबेड़िया  नगरपालिका के वार्ड नंबर 15 के पार्षद अमित विश्वास ने कहा मिली के परिजनों ने उन्हें बताया की  लड़की को ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा था। आज वह अपने पिता के घर आई थी और ससुराल लौटने के कुछ समय बाद उसकी मौत की खबर आई। इससे पहले भी अशांति हुई थी, लेकिन पिता ने समझा-बुझाकर सब ठीक करा दिया था और सुलह कर लड़की को पति के घर भेज दिया था। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो  जाएगी।

Visited 134 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर