हुगली : सड़क दुर्घटना में दो की मौत

हुगली : कोननगर के कनईपुर नोयती रोड पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात तेज रफ्तार से जा रही एक बाइक सड़क किनारे स्थित एक दुकान में जा टकराई। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक अभिजीत मुखर्जी (18 ) और सौम्यजीत मुखर्जी (19) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों से घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंचे कनईपुर फाड़ी की पुलिस ने दोनों युवकों को कनईपुर प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने अभिजीत को मृत घोषित कर दिया। जबकी दूसरा युवक इलाजरत था। हालांकि, रवीवार की सुबह सौम्यजीत की भी मौत हो गई। उत्तरपाड़ा थाना की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीरामपुर वॉल्स अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक कोननगर के निवासी थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर