हुगली : असहाय मां ने बेटे को जंजीर से बांधा

हुगली : वैद्यवाटी पालिका के वार्ड नंबर 14 के कालीतला लेन इलाके में घर के गेट के सामने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक कार्तिक दे को जंजीर से बांध कर रखा गया है। युवक दुर्गा पूजा की एकादशी से लापता था, और कुछ दिनों के बाद वह घर लौट आया, जब परिवार ने देखा कि वह असामान्य व्यवहार कर रहा है और असंगत बात कर रहा है। मां की ममता बेटे को घर मे बांध कर कैसे रख सकती है। बेटे के इलाज के लिए मां इलाके की स्थानीय पार्षद शंपा सरकार के पास गईं। लेकिन पार्षद साहिबा ने इस मामले को महत्व नहीं दिया। वर्तमान में उस परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। युवक की मां नौकरानी का काम करती है और इलाके में किराए के मकान में रहती है। किराए देकर मामूली आमदनी पर परिवार चलाना उनके इकलौते बेटे का इलाज संभव नहीं हो पा रहा है। इसलिए उसने अपने बेटे को जंजीर से बांध कर काम पर निकल जाती है। राज्य सरकार की लोक कल्याण योजना स्वास्थ्य साथी की भागीदार होते हुए स्थानीय पार्षद ने उस असहाय मां को कैसे लौटाया, इस घटना को लेकर स्थानीय लोग ने रोष जताया। इस विषय पर वैद्यवाटी पालिका वाइस चेयरमैन शांतनु दत्ता ने कहा कि फिलहाल उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है लेकिन आश्वासन दिया कि अगर परिवार ने नगर पालिका को सूचित किया तो पालिका द्वारा उचित इलाज की व्यवस्था कराऐगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वोटिंग के दिन रोड शो की अनुमति नहीं : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुजरात में चल रही दूसरे फेज की वोटिंग को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आगे पढ़ें »

जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर आगे पढ़ें »

ऊपर