हुगली: स्कूल के सामने बम, इलाके में दहशत

हुगली: चुंचुड़ा थाना अंतर्गत कोड़ालिया 2नंबर ग्राम पंचायत के नालड़गा नारायणपुर प्राथमिक विद्यालय के सामने बम मिलने से हड़कंप मच गई। स्थानीय लोगों ने स्कूल के सामने बम देख पुलिस को सुचित किया। घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और बम को सावधानीपूर्वक बाल्टी के पानी मे रखा। घटना को लेकर बीजेपी नेता सुरेश साव ने कहा स्कूल के सामने बम मिला है। तृणमूल कांग्रेस के शासन में स्कूल के सामने बम मिलेगा क्योंकि सरकार को बच्चों की चिंता नहीं है, तृणमूल पंचायत चुनाव के पहले लोगो में भय का वातावरण पैदा करना चाहती है। तृणमूल का कहना है की कुछ दिन पहले उनके पार्टी कार्यालय के निकट का सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिया गया था। कैमरा निगरानी रखने के लिए लगाई गई थी। बीजेपी के कुछ बदमाशों ने कैमरे को तोड़ा है और तृणमूल को बदनाम करने के लिए एवं लोगों के मन में डर पैदा करने के लिए साजिश कर रहे हैं। साल 2019 से ही बीजेपी की असामाजिक गतिविधि बढ़ गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर