होमियो एमिगो का कोलकाता में पहला होम्योपैथी क्लिनिक खुला

कोलकाता: महानगर कोलकाता के गरियाहाट में होमियो एमिगो ने अपना पहला होम्योपैथी क्लिनिक खोला है। क्लिनिक का संचालन सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक होगा जिसमें चिकित्सक की उपलब्धता सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे के बीच होगी। होमियो एमिगो बड़े स्तर पर होम्योपैथी के बारे में जागरूकता पैदा करने के साथ ही उपचार प्रदान करता है। इस अवसर पर बीएससी (ऑनर्स) बीएचएमएस, डीएमएस, पीजी एचओएम, (लंदन), एमपीएच, रॉयल सोसाइटी ऑफ हेल्थ (लंदन) के एसोसिएटेड मेंबर डॉ. डी.एन. बनर्जी मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे। इस मौके पर होमियो एमिगो के फ्रैंचाइज़ डॉ. अमिताव मुखर्जी ने कहा कि होमियो एमिगो होम्योपैथी के क्षेत्र में अग्रणी व्यावसायिक घरानों में से एक है। उत्तर भारत में 7 से अधिक इकाइयों को शुरू करने के बाद वे अब पूर्वी भारत पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और यह पूर्वी भारत में पहला उद्यम है। उन्होंने कहा कि साल के अंत तक कोलकाता में और 5 इकाइयां शुरू करने की उम्मीद है। वहीं होमियो एमिगो के सीनियर मैनेजर- मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन मिस सुगम पांडे ने कहा कि हम समस्या के मूल कारण के साथ पारदर्शी उपचार में विश्वास करते हैं। 2022 के अंत तक दिल्ली एनसीआर के विभिन्न स्थानों और 2024 के अंत तक 1 मिलियन लोगों तक पहुंचने की योजना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर