भाजपा के नवान्न अभियान के लिए बंद रहा ऐतिहासिक हावड़ा ब्रिज

लोगों को गंतव्य तक पहुँचने के लिए 705 मीटर करनी पड़ी पैदल यात्रा
सेकेंड हुगली ब्रिज भी रहा बंद
हावड़ा : भाजपा के नवान्न अभियान को असफल बनाने के लिए हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से पहले ही विशेष तैयारियां कर ली गई थी। ऐसे में इस अभियान को पूरी तरीक़े से फेल करने के लिए पुलिस की ओर से ऐतिहासिक हावड़ा ब्रिज को ही बंद कर दिया गया। सुबह क़रीब 11 बजे से ही ब्रिज पर बैरिकेडिंग कर उसे बंद किया गया। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी का सामना आम लोगों को कारना पड़ा था। सुबह साढ़े ग्यारह बजे से ऑफिस जाने वाले लोग हावड़ा ब्रिज के समक्ष अपने वाहनों में खड़े हो गए और जिनके वाहन नहीं थे उन्होंने पैदल यात्रा शुरू कर दिया। क्योंकि सूनसान बस डिपो के कारण लोगों के पास पैदल जाने के अलावा और कोई उपाय नहीं था। ऐसे में आम यात्री क़रीब 705 मीटर यानी की 2313 फ़ूट लम्बे हावड़ा ब्रिज को पार करते हुए वे लोग अपने गंतव्य की ओर निकल गये। इधर जो अपने प्राइवेट वाहनों से हावड़ा ब्रिज की ओर निकले थे वे लोग क़रीब तीन घंटे तक हावड़ा ब्रिज के सामने ही फँसे रहे।
लोगों का आरोप राजनीतिक रैलियों से हो रही परेशानी : इस दौरान हावड़ा ब्रिज से गुजर रहे लोगों का आरोप था कि यहाँ पर राजनीतिक दलों की रैली के कारण आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है। लोग इतनी धूप में पैदल चल रहे थे, जिसमें कई लोग बीमार पड़ गये । ऐसे में जगह जगह छात्र भी परेशान नजर आये।
सुबह से सैकेंड हुगली ब्रिज भी रहा बंद : अभियान को रोकने के लिए हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से मंगलवार की सुबह 8 बजे से सेकंड हुगली ब्रिज को बंद कर दिया गया था ताकि वहाँ से कोई भी आवाजाही नहीं कर सके ऐसे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
जगह जगह फँसी एंबुलेंस : हावड़ा ब्रिज, सेकंड हुगली ब्रिज और कोना एक्सप्रेस वे को बंद करने के कारण जगह जगह हावड़ा में एम्बुलेंस फँस गई। हालाँकि हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से एम्बुलेंस को दूसरे रास्तों से फिर भेजा गया लेकिन इसके पहले एम्बुलेंस में मौजूद रोगियों को भी भीषण परेशानी का सामना करना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर