गांजा तस्करी के अभियुक्त को 20 साल कैद की सजा

अलीपुर कोर्ट ने सुनायी सजा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अभियुक्त को अलीपुर कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनायी है। अभियुक्त का नाम हारुन रशीद है। इसके सात ही अभियुक्त पर 2 लाख रुपये का जुमाना लगाया गया है और जुर्माने की राशि नहीं देने पर एक साल अतिरिक्त जेल की सजा होगी। गुरुवार को अलीपुर जज कोर्ट 12 नं. एडीजे कोर्ट के न्यायाधीश शेख कमालुद्दीन ने यह सजा सुनायी है। सरकारी वकील सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि अप्रैल 2013 में ठाकुरपुकुर के गोदाम में छापामारी कर कोलकाता पुलिस के नारकोटिक्स सेल के अधिकारियों ने 206 किलो गांजा जब्त किया था। इस मामले में पुलिस ने हारुन रशीद को गिरफ्तार किया था। मामले के जांच अधिकारी व वर्तमान में पार्क स्ट्रीट थाना के एडिशनल ओसी अमित चटर्जी ने अदालत में चार्जशीट पेश की। अदालत में 7 लोगों की गवाही पेश की गयी। अदालत ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अभियुक्त को दोषी मानते हुए सजा सुनायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर