बम विस्फोट वाले गांव में भाजपा कर्मियों के आने पर भारी बवाल, 3 भाजपा कर्मी हिरासत में

सन्मार्ग संवाददाता
पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत भूपतिनगर इलाके में गत दिनों हुए बम विस्फोट की घटना के बाद कुछ भाजपा कर्मियों के गांव में आने पर भारी बवाल मचा। इस मामले में पुलिस ने भाजपा के 3 कर्मियों को हिरासत में लिया है। मालूम हो कि भूपतिनगर के नाड़ुवावीला गांव में 3 दिसंबर को बम विस्फोट की घटना में एक टीएमसी नेता समेत 3 लोगों की मृत्यु हो गयी थी। उसी दिन कांथी में टीएमसी महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी की जनसभा भी हुयी थी। इस सभा के पहले ही बम विस्फोट की इस भयंकर घटना से पूरे गांव और आसपास के इलाके में उत्तेजना की स्थिति उत्पन्न हो गयी। बम विस्फोट की इस घटना को लेकर भाजपा और टीएमसी के नेता एक दूसरे पर खूब आरोप प्रत्यारोप भी लगाने लगे। बताया जाता है कि बम विस्फोट की घटना के तीसरे दिन सोमवार को भाजपा के 3 कर्मी इस गांव में पहुंच गए। गांव में भाजपा कर्मियों को देखते ही कई लोग काफी उत्तेजित हो गए तथा ग्रामीणों के साथ भाजपा कर्मियों के बीच खूब वाद विवाद भी हुआ। जिसके बाद गांव के लोगों ने भाजपा के कर्मियों को घेर कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंची तथा ग्रामीणों के घेरे से भाजपा कर्मियों को मुक्त कराकर थाने में ले आयी। पुलिस ने सभी भाजपा कर्मियों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए भाजपा कर्मियों से पूछताछ कर पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि उनलोगों का गांव में आने के पीछे आखिर क्या कारण था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर