गृहवधू का फंदे से झूलता शव बरामद होने से भारी बवाल

Fallback Image

मायके वालों ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप
खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत घाटाल थाना क्षेत्र के हेमंतपुर गांव में बुधवार को एक गृहवधू की हुई अस्वाभाविक मौत को लेकर इलाके में भारी बवाल मचा। मायके वालों ने ससुरालवालों पर उस गृहवधू की हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने के सामने इस दिन जमकर बवाल काटा। जिससे इलाके में उत्तेजना की स्थिति कायम हो गयी। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृत गृहवधु का नाम ऋतु दोलई (23) है। उस गृहवधु ने मंगलवार की रात को ही अपने घर में फांसी लगा ली थी। बुधवार को सुबह उस गृहवधु का फंदे से झूलता देख सभी लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी मिली। गृहवधू की अस्वाभाविक मौत के बारे में खबर मिलने के बाद घाटाल थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा पुलिस कर्मियों ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृत महिला के मायकेवाले समेत कई रिश्तेदार भी इस दिन थाने के सामने आ पहुंचे तथा उस गृहवधु की हत्य़ा करने का आरोप लगाते हुए दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग पर घाटाल थाना के समक्ष जमकर प्रदर्शन किया। महिला के पति का नाम पवित्र दोलई है। वह पेशे से एक स्वर्णकारीगर है तथा काम के सिलसिले में बाहरी प्रांत में रहता है। मायके वालों का आरोप है कि विवाह के बाद ही ससुराल वाले दहेज की मांग पर उसे काफी प्रताड़ित करते थे। उस गृहवधू की हत्या कर शव को फंदे से टांग दिया गया है। बहरहाल पुलिस ने मृतका की सास और श्वसुर को हिरासत में ले लिया है। घाटाल थाना के अधिकारियों ने कहा कि एक गृहवधू की अस्वाभाविक परिस्थितियों में हुई मृत्यु के बारे में जानकारी मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उसकी मृत्यु के असली कारणों के बारे में पुलिस को कुछ जानकारी मिल पाएगी। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर