आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के अनुसार, बंगाेपसागर में निम्न दबाव तैयार हो सकता है। इसके असर से सोमवार से गुरुवार तक दक्षिण बंगाल के जिलों में बारिश हो सकती है। सोमवार को दक्षिण 24 परगना व पूर्व मिदनापुर में भारी बारिश की सतर्कता जारी की गयी है। 9 अगस्त मंगलवार को दक्षिण 24 परगना, पूर्व मिदनापुर में भारी से अत्यंत भारी बारिश हो सकती है। वहीं कोलकाता, उत्तर 24 परगना, हावड़ा, पश्चिम मिदनापुर, झाड़ग्राम में भी भारी बारिश का अनुमान है। 10 तारीख यानी बुधवार को भारी से अत्यंत भारी बारिश दोनों 24 परगना, दोनों मिदनापुर व झाड़ग्राम में हो सकती है। इस दिन कोलकाता, हावड़ा, हुगली, दोनों बर्दवान, पुरुलिया व बांकुड़ा में भी इस दिन भारी बारिश हो सकती है। 11 तारीख यानी गुरुवार को पुरुलिया, बांकुड़ा, झड़ग्राम व पश्चिम मिदनापुर में भी भारी बारिश हो सकती है। बारिश के साथ ही तेज हवाएं भी इस दौरान चल सकती है। कल यानी सोमवार काे 30-40 कि.मी .प्रति घण्टे की रफ्तार से हवा चल सकती है। मंगलवार से बुधवार के बीच हवा की गति प्रति घण्टे 50 से 60 कि.मी. रह सकती है। सोमवार से गुरुवार तक मछुआरों को समुद्र में जाने से मना किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मक्खियों की वजह से यहां टूट रहे रिश्ते, बहुएं लौट गईं मायके

हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कुछ गांव के लोग मक्खियों के आतंक से परेशान हैं। इसकी वजह से यहां रहने वाले कई आगे पढ़ें »

साकेत गोखले ने कोई गलती नहीं की : ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक ट्वीट को लेकर गुजरात पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पार्टी प्रवक्ता साकेत गोखले का आगे पढ़ें »

ऊपर