चक्रवाती हवाओं के दबाव से जिले भर में जोरदार बारिश

दर्शनार्थियों में छायी मायूसी
खड़गपुर : बंगाल की खाड़ी में कायम चक्रवाती हवाओं के दबाव से पूर्व व पश्चिम मिदनापुर तथा झाड़ग्राम जिले में मंगलवार को भारी बारिश हुई। जिससे दुर्गापूजा के दर्शनार्थी काफी मायूस दिखे। पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर और मिदनापुर शहर में भी इस दिन भारी बारिश हुई। 24 घंटे के भीतर जिले भर में 100 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड की गई। महाअष्टमी की शाम से ही जिले में लगातार बारिश शुरू हो गयी थी। खड़गपुर समेत जिले भर में सारी रात बारिश हुई। इसके साथ ही महानवमी के दिन भी रूक- रूक कर सारे दिन बारिश होते रही। जिससे दुर्गापूजा पंडाल और प्रतिमा का दर्शन करने निकले दर्शनार्थियों में मायूसी देखने को मिली। मालूम हो कि महाअष्टमी और महानवमी के दिन खड़गपुर और मिदनापुर टाउन में पंडाल और प्रतिमा को देखने के लिए दूर- दराज के गांवों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं। लेकिन बारिश की वजह से इस दिन लोगों की भीड़ कम देखने को मिली। जिले में कई पंडालों के सामने जलजमाव और कीचड़ भरने से लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। सड़कों पर दर्शनार्थियों की संख्या कम होने से विक्रेताओं के चेहरे पर भी मायूसी छाई रही। मिदनापुर में स्थित एमसी राणा आकाश पर्यवेक्षण केंद्र के प्रमुख तापस गोस्वामी ने बताया कि बंगाल की खाड़ी में कायम चक्रवाती हवाओं के दबाव की वजह से जिले भर में लगातार बारिश हो रही है। अगले 24 घंटे के दौरान भी जिले में बारिश जारी रहने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

ऊपर